हरियाणवी लोक गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या

0
284

पानीपत  – हरियाणवी  लोक गायिका हर्षिता दहिया की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी l जब वह चमराडा में एक कार्यक्रम समाप्त कर निकल रही थी l हर्षिता को गोली मारते ही हमलावर फरार हो गए l मंगलवार शाम कार सवार दो बदमाशों ने हर्षिता को गोलियों से भून डाला था। वह पानीपत के इसराना के पास साथियों संग जा रही थी। हर्षिता को पांच गोलियां लगीं और उसकी मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई। वारदात इसराना क्षेत्र के चमराड़ा-पुगथला रोड पर हुई। हर्षिता इसाराना क्षेत्र के गांव चमराड़ा गांव में कार्यक्रम के बाद अपने तीन साथियों संग कार में नरेला लौट रही थी। जांच के दौरान पुलिस को मौके से गोलियों के सात खोल मिले हैं। हत्या की वजह पारिवारिक दुश्मनी, खरखौदा के दो हरियाणवी कलाकारों से कहासुनी या फिर फेसबुक पोस्ट पर कमेंट मानी जा रहा है।

हर्षिता ने 8 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह कह रही है, ‘वीडियो हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया जा रहा है और उसे जान का खतरा है l  मगर वह धमकी देने वाले को बेनकाब कर देगी l उसे अपनी जान की परवाह नहीं.’ लोक गायिका हर्षिता दहिया का ‘सुहागरात’ गाना काफी फेमस हुआ था l  वह अलग-अलग सिंगर के साथ अभी तक 7 से ज्यादा एलबम कर चुकी थीं l  हर्षिता लगभग डेढ़ साल से स्टेज शो पर डांस व सिंगिंग करके फेमस हुई थीं l वह इंटरनेट पर भी काफी पॉपुलर थीं l  अपने फेसबुक पेज पर वह लगातार अपने वीडियो अपलोड करती रहती थीं l  वे मूल रूप से सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थी, लेकिन वह काफी लंबे समय से नरेला रह रही थीं l  बताया जाता है कि हर्षिता के माता-पिता की मौत हो चुकी है, उसके परिवार में दो बहनें और हैं, जिनकी शादी हो चुकी है l
एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी क्राइम देशराज व एफएसएल की टीम ने भी मौका मुआयना किया। थाना इसराना पुलिस ने प्रदीप कुमार के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि हर्षिता की हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। हत्यारों की तलाश में सीआइए-1, 2, थाना इसराना और साइबर सेल की टीमें सोनीपत, दिल्ली, रोहतक, खरखौदा व आसपास क्षेत्र में छापामारी कर रही हैं।