हेलीकॉप्टर में बैठकर निकले थे शादी में , पहुंच गए जेल!

0
256

ढाका – जाना था कहां और पहुंच गए कहां,  यहां एक हेलिकॉप्टर में बैठकर कुछ लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे। पायलट ने गलती से इस हेलिकॉप्टर को जेल परिसर में उतारना  पड़ा । जेल परिसर  में हेलिकॉप्टर को देखकर वहां सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया।

जेल अधिकारियों को लगा कि शायद आतंकियों को छुड़ाने के लिए जेल पर हवाई हमला किया जा रहा है।  जैसे ही जेल परिसर  में विमान उतरा, वैसे ही आतंकवादी हमले की आशंका के मद्देनजर सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया। तत्काल विमान में मौजूद 5 यात्रियों और पायलट को पकड़ लिया गया। विमान में मौजूद यात्री बांग्लादेश के एक जाने-माने परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अधिकारियों ने सभी की गहन जांच की और पाया कि पायलट ने गलती से हेलिकॉप्टर को जेल में उतार दिया है। पायलट ने भी अपनी गलती स्वीकार कर ली, जिसके बाद सभी को छोड़ दिया गया।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार जेल के आईजी ब्रिगेडियर सईद इफ्तिखारउद्दीन ने बताया कि हाल ही में उन्हें खुफिया विभाग से जानकारी मिली थी कि कुछ आतंकी जेल पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने बताया कि अचानक जेल परिसर में विमान की लैंडिंग ने कुछ पलों के लिए अफरातफरी मच गई। जेल प्रशासन को सोचने पर मजबूर होना पड़ा कि कहीं यह आतंकी हमला तो नहीं। जेल के प्रमुख ने बताया कि हेलिकॉप्टर सर्विस मैनेजमेंट ने इस घटना के लिए माफी मांगी है। मालूम हो कि जेल के पास ही एक गांव में शादी थी, जिसमें शरीक होने के लिए एक व्यक्ति ने हेलिकॉप्टर बुक कराया था।

उन्होंने बताया कि अचानक जेल परिसर में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग से अफरातफरी मच गई। जेल अधिकारी ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि जेल के पास स्थित एक गांव में शादी समारोह था, जिसमें शरीक होने के लिए एक परिवार के कुछ लोग हेलीकॉप्टर से निकले थे l  ये लोग बांग्लादेश के एक अमीर परिवार से हैं l  जिस शख्स की शादी थी वह मलेशिया का रहने वाला है l