पानीपत -मतलोडा रेलवे स्टेशन के बेंच पर मिला खून से लथपथ शव 

0
12

रिपोर्ट -प्रवीण भारद्वाज /पानीपत – ऐतिहासिक और औद्योगिक नगरी में हत्याओं का सिलसिला बदस्तूर जारी है । जिले में हर दिन हत्या कर शवों को लावारिस हालत में फेंककर आरोपी फरार हो जाते हैं । आज खंड मतलोडा के रेलवे परिसर में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस को यह शव रेलवे परिसर में बने बेंच पर मिला । मृतक युवक के गर्दन पर तेजधार हथियारों से वार किया गया है और शव के चारों तरफ काफी खून बिखरा पड़ा है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है हमलावरों ने युवक को बड़ी बेदर्दी से मारा है। रेलवे कर्मियों के मुताबिक पहले भी तीन शव रेलवे स्टेशन पर मिले है जिनकी हत्या की गयी थी। फिलहाल  पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है ।

पानीपत जिले में हर दिन कभी महिला तो कभी किसी युवक का शव मिलने से पुलिस और जनता सकते में है। पहले ही मिली तीन अधजली महिलाओं  के शव मिलने के बाद अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पायी थी ,कि आज फिर रेलवे स्टेशन पर मतलोडा निवासी एक मजदुर का शव खून से लथपथ स्टेशन पर बने बेंच पर मिला। सुबह जीआरपी को राहगीरों ने सूचना दी और कर्मचारियों ने मृतक की पहचान मतलोडा निवासी सुरेंद्र के रूप में की। मामले की सुचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंचे और शिनाख्त की।

लोगों ने पुलिस प्रशासन से अपील की है कि शाम 9 बजे के बाद स्टेशन पर ट्रेन ही नहीं होती है तो यहां लोगो के आने जाने पर रोक लगाई जाये और सीसीटीवी कैमरे भी लगवाए जायें  l फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।