अजमेर – 757 दिनों का अनशनकारी उपचुनाव में भरेगा अपनी हुंकार

0
119

किशोर सिंह /अजमेर – अपने उपर दर्ज मुकदमों की सीबीआई जांच की मांग को लेकर कलेक्ट्ैट परिसर के बाहर 757 दिनों से अनशन पर बैठे पीरदान सिंह राठौड ने भी अब लोकसभा उपचुनाव मैदान में कूदने का मानस बना लिया है।

पीरदान सिंह से हुई बीतचीत में सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव लडने के लिये निर्वाचन विभाग से फार्म ले लिया है  ओर वह निर्दलीय के रूप में 8जनवरी सोमवार को वह अपना नामांकन पत्रा दाखिल करेगा। जिसकी पीरदान सिंह ने पूरी तरह तैयारी पूरी  कर ली है। पीरदान सिंह ने कहा कि अगर कोई पार्टी मुझे अपना उम्मीदवार घोषित करके चुनाव मैदान मे भी उतारती है तो भी में चुनाव लडूंगा। अन्यथा मुझे निर्दलीय चुनाव तो लडना ही है न ही किसी नामांकन वापस लूंगा।  कलेक्टे्ट के बाहर 757 दिनों से अनशन पर बैठे पीरदान सिंह राजस्थान के प्रसिद् उद्योगपति आर के मार्बल व उसके भाई द्वारा दर्ज करवाये गये मामलों में सीबीआई जांच की मांग को लेकर अनशन कर रहे है l

लेकिन सरकार उसकी यह मांग मांगने को अभी तक तैयार नही  है। जिसके पीरदान सिंह का अनशन जारी है। पीरदान सिंह ने बताया कि  अजमेर के मंत्रियों, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से लेकर देश के प्रधानमंत्राी नरेन्द्र मोदी तक अपनी मांग को लेकर मुलाकात कर अपनी व्यथा सुना चुका है, लेकिन उसे न्याय नहीं मिल पा रहा है। पीरदान सिंह का आरोप है कि अगर मेरे मामले में सीबीआई जांच मिलती है तो कई बडे लोग फंस जायेगें, जिसके कारण सरकार सीबीआई जांच नहीं देना चाहती है। इस पीरदान सिंह ने सरकार से यह भी मांग की है कि अगर मुझे सीबीआई जांच नही दे सकते तो इच्छा मृत्यु दे दो।