आर्सेनल के फुटबॉल स्टार ने बनवाया ओम नमः शिवाय का टैटू, फैन्स हुए दीवाने

0
231

नई दिल्ली- आर्सेनल के फुटबॉल स्टार थियो वॉल्कोट एक खास टैटू को लेकर सुर्खियों में हैं। वॉल्कोट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना नया टैटू दिखाया है। यह टैटू हिंदू धर्म से प्रभावित है। वॉल्कोट ने अपनी कमर पर ‘ओम नम: शिवाय’ मंत्र का टैटू गुदवाया है।

फुटबॉल के बड़े टूर्नमेंट में से एक इंग्लिश प्रीमियर लीग 2017-18 शुरू होने को है और वॉल्कोट ने इस लीग से पहले अपने फैन्स के सामने इस नए टैटू का खुलासा किया है। इस बार आर्सेनल इस खिताब को अपने नाम जरूर करना चाहेगा और टूर्नमेंट में पहले से बेहतर प्रदर्शन करने के लिए वह तैयारियों में जुटा हुआ है। पिछले सीजन में आर्सेनल छठे स्थान पर रहा था। वैसे आर्सेनल लीग का खिताब जीतेगा या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल अपने इस नए टैटू से वॉल्कोट ने भारतीय फैन्स का दिल जरूर जीत लिया है।

खबरों के अनुसार उन्होंने हिंदू देवता भगवान शंकर के प्रति अपने भाव प्रकट करने के लिए अपनी पीठ पर ओम नमः शिवाय मंत्र का टैटू गुदवाया है। आर्सेनल की टीम इंग्लिश प्रीमीयर का खिताब जीत पाती है या नहीं यह अलग बात है लेकिन थियो ने अपने टैटू के चलते लाखों भारतीय फुटबॉल फैन्स की दिल जरूर जीत लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है ‘अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको।’