Indri, इंद्री – इंद्री लाडवा रोड पर बस कार से टकराने के बाद खाई में पलटी दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

0
279

इंद्री – इन्द्री लाडवा मार्ग पर यमुनानगर की ओर से आ रही एक रोड़वेज की बस सुबह करीब 7.30 बजे गांव सांतड़ी के पास सामने से आ रही एक कार से टकरा गई ,जिससें बस में बैठे हुए दर्जनों यात्रियों को चोटें आ गई। टक्कर लगने के बाद बस सड़क के साथ बने गड्डे में पलट गई और बस पलटने के कारण बस में बैठे लगभग 30 यात्री घायल हो गए । कुछ घायलों को तुंरत इन्द्री के सीएचसी में लाया गया तथा कुछ घायलों को लोग लाड़वा के अस्पताल में इलाज के लिए ले गये।

इस बारे में जानकारी देते हुये सरकारी अस्पताल के डा0 परमिन्द्र ने बताया कि बस की लगभग 16 सवारियां यहां इलाज के लिये लाई गई थी जिन्हें चोटें आई थी। कुछ चोटिल सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है तथा कुछ को करनाल कल्पना चावला अस्पताल में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक दो को छोड़ कर कोई ज्यादा चोटिल नहीं है।
बस परिचालक संदीप ने बताया कि यमुनानगर से बस सुबह करीब 6.40 पर दिल्ली के लिए चली थी जैसे ही बस गांव बटेढ़ी के समीप पहुंची तो सामने से आ रही कार से टक्कर लगने के बाद बस साइड में पलट गई। हादसे के वक्त बस की रफ्तार कम थी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। कार चालक टक्कर लगने के बाद कार को वहीं छोड़ कर भाग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है गौरतलब है कि करनाल से लाड़वा तक फोरलेन बनने का कार्य चल रहा है जिस कारण सड़क के दोनो ओर गहरे खड्डे बने हुये है। सड़क के साथ वाहनों के उतरने के लिये कोई जगह नहीं है जिस कारण रोजाना इस सड़क पर हादसे हो रहे हैं । फोरलेन बनाने का काम काफी धीमी गति से चल रहा है।