कक्षा में घुसकर छात्रा को तलवार मारी

0
191

बठिंडा-पंजाब के तलवंडी साबो स्थित निजी स्कूल में घुसकर मंगलवार के दिन  भरी क्लास में टीचर और अन्य छात्रों के सामने एक के बाद एक नाबालिग छात्रा  पर तलवार से ताबड़तोड़ हमले कर दिए। वहीं, अचानक हुए हमले से बचने के दौरान छात्रा के दोनों हाथों की नसें कट गईं और हड्डियां टूट गईं। कक्षा  में टीचर अन्य छात्रों के शोर मचाने पर हमलावर युवक स्कूल की दीवार फांदकर फरार हो गया।बताया जा रहा है कि लड़का अक्सर लड़की से छेड़छाड़ करता था। वारदात स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो चुकी है।हमले में गंभीर रूप से जख्मी छात्रा को फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर हमलावर युवक पर कत्ल की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। तलवंडी साबो के स्कूल में रोजाना की तरह 25 जुलाई की सुबह  शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नियुक्त टीचर जीरो पीरियड में धार्मिक क्लास ले रहे थे। तभी  स्कूल के साइकिल स्टैंड के समीप छोटे गेट के पास एक मोटरसाइकिल आकर रुकी।
जसवीर सिंह नाम का युवक साइकिल स्टैंड का गेट फांदकर स्कूल में घुसने के बाद सीधा धार्मिक क्लास में घुस गया।जसवीर के हाथ में तलवार देखते ही टीचर और छात्रों ने चिल्लाना शुरू कर दिया।
शोर का उस पर इसका कोई असर नहीं हुआ और जसवीर सिंह ने नौंवी क्लास की 14 वर्षीय छात्रा के गर्दन पर तलवार मारनी चाही, लेकिन लड़की ने बचाव करते हुए अपने दोनों हाथ आगे कर दिए। जख्मी छात्रा  के खून से लथपथ होकर गिरने के बाद हमलावर तलवार लेकर स्कूल से भाग गया।वारदात के बाद स्कूल के स्टाफ ने घायल छात्रा को सीएचसी तलवंडी साबो में भर्ती करवाया। जहां से डॉक्टरों ने उसे सिविल अस्पताल बठिंडा रेफर कर दिया।