करनाल के अनीश ने कॉमनवेल्थ गेम में जीता गोल्ड, देश का नाम किया रोशन

0
307
करनाल – करनाल के रहने वाले अनीश ने कॉमनवेल्थ गेम में देश का नाम किया रोशन, अनीश ने 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल में गोल्ड मैडल जीता, 15 साल के अनीश ने गोल्ड जीतने का रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही सबसे कम उम्र में गोल्ड मैडल अपने नाम करने का रिकॉर्ड बनाया, परिवार में खुशी की लहर, अनीश के दादा का कहना अपने पोते पर है नाज, अपने शहर और देश का नाम किया रोशन, घर वाले हुए भावुक, अनीश के दादा का कहना अनीश का सपना 2020 ओलंपिक में गोल्ड मैडल लाना। उपायुक्त डा. आदित्य दहिया ने अनीश की उपलब्धि पर उनके परिवार व अनीश को जिला प्रशासन की ओर से बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
हरियाणा के छोरे ने एक बार फिर से हरियाणा का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है  करनाल के रहने वाले अनीश ने कॉमनवेल्थ गेम में देश का नाम  रोशन कर दिखाया है अनिश ने 25 मीटर की रैपिड फायर पिस्टल में देश की झोली में गोल्ड मैडल डाला है 15 साल के अनिश ने गोल्ड तो जीता ही है लेकिन साथ ही सबसे कम उम्र में गोल्ड मैडल अपने नाम करने का रिकॉर्ड बनाया है । अनीश की इस कामयाबी से उसके परिवार में ख़ुशी की लहर बनी हुई है । अनीश करनाल के सेक्टर 6 में रहता है और करनाल के कान्वेंट स्कुल से अनीश पढ़ाई कर रहा है अनीश की बहन मुस्कान भी शूटिंग गेम खेलती है। अनीश के दादा को जब अनीश की कामयाबी के बारे में पता लगा तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नही रहा उनका कहना है की उनके पोते ने बड़ी मेहनत की है वह देश के लिए कुछ कर दिखाना चाहता था और आज उसने कर दिखाया और हमे बहुत खुशी है। अनीश का सपना है की वह 2020 अलोम्पिक में गोल्ड मैडल जीत कर देश का नाम रोशन करना चाहता है।
अनीश की ताई का कहना है की पिछले साल ही अनीश के ताऊ जी का देहांत हो गया था, अनीश का उनके साथ बहुत प्यार था हमे तो आज बड़ा गर्व हो रहा है अपने बेटे पर और अनीश ने बहुत मेहनत की है इस कामयाबी तक पहुंचने के लिए अनीश के 10वीं के पेपर भी थे और उसके गेम्स भी थे। उन्होंने गेम के बाद बोर्ड से पेपर देने की परमिशन ली, परिणाम स्वरूप अनीश ने एक महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त करके देश का नाम रोशन किया है उनका सपना है कि वह ओलंपिक में भी गोल्ड मैडल जीत कर देश का नाम रोशन करे।