करनाल – दो नशा तस्कर गिरफतार

0
183
करनाल – करनाल पुलिस की क्राइम युनिट टीम ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है l दोनों आरोपियों को थाना बुटाना के गांव हैबदपूर के क्षेत्र में नीलोखेड़ी से निगदू जाने वाली सड़क पर नाकाबंदी करके काबू किया गया । चैकिंग के दौरान नीलोखेड़ी की ओर से एक मोटर साईकिल आकर नाकाबंदी से कुछ दूर पहले रूकी और जल्दबाजी में मोटरसाईकिल सवार उसे मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन ए.एस.आई. विनोद कुमार की टीम ने उन्हें काबू कर लिया , दोनों आरोपी मोटरसाईकिल पर सवार थे और उनके पास एक सफेद रंग का कटृटा भी था।
पुलिस टीम को आरोपियों के कटृटे की चैकिंग के दौरान उनसे 24.200 किलोग्राम चुरापोस्त बरामद हुई व पुलिस द्वारा वह मोटर साईकिल जिसपर वे सवार होकर जा रहे थे, उसे भी अपने कब्जे में ले लिया गया।
 टीम ने दोनों आरोपियों  पंकज पुत्र राजकुमार वासी फरल थाना पूण्डरी जिला कैथल और बृजभुषण पुत्र सुंदर लाल वासी गांव फरल थाना पूण्डरी जिला कैथल के खिलाफ थाना बुटाना में धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मुकदमा नं0-398/31.08.18 दर्ज किया है ।
पुलिस अदालत के सामने पेशकर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया व दौराने रिमांड आरोपियों से पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि वे कहां से लेकर आए थे और कहां सप्लाई करते थे व उनके साथ इस कार्य में ओर कौन-कौन शामिल है।