करनाल – पुलिस ने ज्वैलर के हत्यारे को पकड़ा

0
241
करनाल – नीलोखेडी गोल मार्किट में एक ज्वैलर तेजेन्द्र उर्फ बग्गा की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है l ज्वैलर की मोटर साईकिल सवार दो बदमाशों द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस सम्बन्ध में थाना बुटाना में मृतक की पत्नी अनुराधा के ब्यान पर राजपाल उर्फ राज (पूर्व सरपंच) वासी संडीर हाल अमेरिका के खिलाफ मुकदमा न0 499 धारा 302, 120, 34 भा.द.स दर्ज  किया गया था ।
पुलिस द्वारा गुप्त सुचना के आधार पर नरेश उर्फ रांझा पुत्र श्री राम वासी असंध को चिड़ाव मोड़ करनाल से काबू किया गया। आरोपी से प्राथमिक पुछताछ पर पता चला कि आरोपी व उसके एक अन्य साथ अंकित पुत्र दलबीर वासी कुडलन थाना असन्ध के साथ मिलकर राजपाल उपरोक्त के कहने पर 4 लाख रूपये के ऐवज में तेजेन्द्र उर्फ बग्गा की गोली मार कर हत्या की है। उसने बताया कि राजपाल उर्फ राज ने अमेरिका से वटसअप कालिंग कर वारदात को अंजाम देने के लिए कहा था उसके बदले 4 लाख रूपये देने का वादा किया था।
पुलिस ने कि मृतक तेजेन्द्र उर्फ बग्गा व राजपाल उर्फ राज वासी संडीर का काफी समय से पैसे के लेन देन का मामला चल रहा था, कई बार आरोपी राजपाल उर्फ राज ने मृतक को पहले भी जान से मारने की धमकी दी थी जिसके सम्बन्ध में थाना बुटाना में आरोपी राजपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपीयान राजपाल उर्फ राज व नरेष उर्फ रांझा की मुलाकात वर्ष 2016 में जिला जेल करनाल में मुलाकात हुई थी । आरोपी राजपाल उर्फ राज हत्या के प्रयास के मुकदमा मे जिला जेल करनाल मे बंद था तब आरोपियान नरेश व अंकित उपरोक्त के साथ जान पहचान हुई थी। नरेश उर्फ रांझा को विदेश जाने के लिए पैसो की जरूरत थी तो उसने राजपाल उर्फ राज से पैसो की मदद के लिए फोन किया राजपाल उर्फ राज ने उसको कहा कि आपको मे पैसे तो दे दूंगा मगर मेरा एक काम करना पडेगा कि एक आदमी तेजेन्द्र उर्फ बग्गा वासी नीलोखेडी को सबक सिखाना ,उसकी हत्या को अंजाम दे दो मैं आपको पैसा दे दूंगा। आरोपी को आज अदालत में पेश कर  रिमाण्ड हासिल किया जाएगा ,पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी पिस्तौल 315 बोर, चार जिन्दा कारतुस, 1 इओन कार भी बरामद कर ली है l