कोर्ट में सुनवाई पर आए कैदी को मारी गोली, गंभीर हालत में PGI रैफर

0
223

जींद – जींद कोर्ट में एक मामले की सुनवाई पर लाए गए विचाराधीन कैदी पर बाइक सवार युवकों ने गोली चला दी। इस दौरान एक अन्य विचाराधीन कैदी को भी छर्रे लगे हैं।  सोमवार दोपहर को दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। सराय गांव का रहने वाला विचाराधीन कैदी सुमेर एक अन्य विचाराधीन कैदी अजय के साथ हिसार जेल से जींद कोर्ट में लाया गया था। इन दोनों को हत्या के मामले की सुनवाई के लिए लाया गया था।
इनके साथ चार पुलिसकर्मी भी थे। वे जैसे ही कोर्ट की सुनवाई के बाद बाहर आकर ऑटो पकड़ने लगे तो बाइक पर सवार दो युवक आए। उन्होंने एक गोली चलाई जो सीधे सुमेर की छाती में जाकर लगी जबकि अजय को गोली के छर्रे लगे। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस दोनों विचाराधीन कैदियों को अस्पताल लेकर आई जहां सुमेर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।
मामला गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि सुमेर पर हत्या के कई मामले दर्ज है, जिनकी सुनवाई जारी है। सिटी थाना के एसएचओ सज्जन सिंह ने बताया कि कोर्ट के बाहर हुई गैंगवार में पुलिस घायल अजय के बयान दर्ज कर रही है।