चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस: रात पुलिस ने आरोपियों से कराया सीन रीक्रिएट

0
240

चंडीगढ़ – हरियाणा के आइएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ में गिरफ्तार किए गए विकास बराला और उसके दाेस्‍त आशीष कुमार को लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने घटना को रीक्रिएट किया। दोनों को दो दिन के रिमांड पर लेने के बाद पुलिस ने वीरवार देर रात को सीन रीक्रिएट किया। चंडीगढ़ पुलिस ने रात 11 बजे के करीब विकास और उसके साथी आशीष को दो सरकारी कारों में लेकर सेक्टर-26 थाने से निकली। यहां से टीम सेक्टर-8 और 9 की मार्केट पहुंची जहां शनिवार को यहीं से आरोपियों ने बीयर की बोतलें खरीदी थीं और वर्णिका की कार भी मार्केट में पार्क थी।

इसमें डीएसपी सतीश कुमार अगुआई कर रहे थे। इस दौरान पुलिस की गाडिय़ां सेक्टर-26 से होकर 7, 8  गई । इसके बाद दोबारा पुलिस सेक्टर-7 से सैक्‍टर 26 की ओर गई। इसके बाद पुलिस सेक्टर-26 मध्यमार्ग के रास्ते रेलवे लाइट प्वाइंट होते हुए हाउसिंग बोर्ड चौक पहुंची।  पुलिस टीम सेक्टर-8 व 9 के चौक होते हुए मटका चौक के आगे सेक्टर-16 अस्पताल आई। वहां पर विकास और आशीष का मेडिकल करवाया गया।

पूरी कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी। किसी को भी अंदर या बाहर नहीं निकलने दिया गया। वहां एक डीएसपी समेत लगभग चार एसएचओ तैनात रहे। आरोपियों का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस दोनों को सेक्टर-26 थाने में ले गई। पूरी प्रक्रिया लगभग दो घंटे  में पूरी की गई। बता दें कि विकास और आशीष पर बीते शनिवार को वर्णिका का पीछा करने, रास्ता रोकने और किडनैपिंग की कोशिश का आरोप है। गुरूवार को दोनों को भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच सेक्टर-43 के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश किया गया।