तेज रफ्तार बोलेरो ने पुलिस अफसर को कुचला, मौत

0
227

किशोर सिंह / नागौर – नागौर जिले में गंठिलासर के पास मंगलवार रात  नाकाबंदी के दौरान बोलेरो चालक ने श्रीबालाजी के थानाधिकारी पूरणमल मीना को कुचल दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल हुए थानाधिकारी ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया। आरोपी चालक वारदात के बाद मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार पूरणमल मीना की दिन में भगवान जंभेश्वर के मेले में ड्यूटी थी। वहां से शाम को लौटने के दौरान वे गंठिलासर के पास वाहनों को रोककर दस्तावेजों की जांच कर रहे थे। उनके साथ मौजूद जवानों ने बताया कि जैसे ही  एक तेज रफ्तार बोलेरो आती हुई दिखी। जवानों ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने स्पीड कम नहीं की। इस पर एसएचओ पूरणमल आगे आए और बोलेरो को रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने वाहन उन पर चढ़ा दिया और फरार हो गया। जवानों के अनुसार बोलेरो में 4-5 लोग सवार थे। मौके पर मौजूद जवानों ने थानाधिकारी को तुरंत नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। लेकिन  कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया।
हादसे की सूचना मिलने के बाद एसपी  परिस देशमुख, एडिशनल एसपी राजकुमार चौधरी, सीओ नागौर ओमप्रकाश गौतम, थानाधिकारी नंदराम भादू और श्रीबालाजी थाने का स्टाफ अस्पताल पहुंचे।