दोस्ती करने को मना किया तो लड़के ने तेजाब फेंका

0
164

लुधियाना – लड़की के दोस्ती करने से मना करने पर लड़के ने तेजाब और पत्थरों से उसके घर पर हमला किया । आरोपी युवक का सारा  कारनामा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। थाना सराभा नगर पुलिस ने हरमनजीत सिंह पर केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी फरार है।आरोपी मॉडल टाउन में गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल के सामने रहता है।
लड़की के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है  कि 14 मई रात को वह परिवार समेत घर में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे जोरदार धमाका सुन उनकी आंख खुलीं तो देखा कि उनके घर की पहली मंजिल पर लगा शीशा टूटा था। शीशे के पास पड़े कार कवर पर तेजाब गिरा हुआ था और फर्श पर तेजाब गिरने से बुलबुले उठ रहे थे। घर में लगा सीसीटीवी कैमरा चेक करने पर एक लड़का घर के अंदर पत्थर और तेजाब फेंकते दिखाई दिया। उनके बेटे ने फुटेज देख कर बताया कि यह लड़का हरमनजीत सिंह है जो अक्सर उसे भी रास्ते में रोक कर धमकियां देता है। उनकी बेटी ने बताया कि हरमनजीत काफी समय से उसे से दोस्ती  करने के लिए परेशान कर रहा है और शिकायत करने पर पिता को मारने की धमकी भी देता है l

इस मामले में थाना सराभा नगर के एसएचओ सुमित सूद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।