पानीपत – पानीपत पुलिस ने लिफ्ट देकर एटीएम कार्ड से नकदी लूटने वाले दो को किया गिरफ्तार

0
262

रिपोर्ट – सुमित / पानीपत – पुलिस ने हाईवे पर लिफट देने के बहाने, फिर पिस्तौल के बल पर नकदी व एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछकर रूपये निकालने वाले गिरोह के दो सदस्यों को काबू किया है l जिला पानीपत की 11 व करनाल की एक वारदात समेत कुल 12 वारदातों का खुलासा हुआ है l आरोपी हत्या के मुकदमों के संबध मे जिला यमुनानगर जेल मे बंद थे। एक आरोपी 24 जुलाई व दूसरा 28 जूलाई 2018 को पेरोल पर जेल से बाहर आया था।

सीआईए-वन पुलिस टीम ने वीरवार देर रात को गुप्त सूचना के आधार पर थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत 13/17 मोड़ के पास दंबिश दे आल्टो कार, एक देसी पिस्तौल व एक जिंदा रोंद सहित दोनो आरोपियों को काबू  किया। आरोपी देर रात भी लूट की योजना बना रहे थे। आरोपियों के खिलाफ थाना शहर मे भा.द.स की धारा 398,401 व 25-54-59 आम्र्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया।

सीआईए-वन टीम प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि गत देर रात गुप्त सूचना के आधार पर आल्टो कार में सवार दोनो आरोपियों को गिरफ्तार किया  है। आरोपियों की पहचान सोनू पुत्र सुरेश निवासी नोल्था व मंजीत पुत्र रमेश निवासी गांव रामनगर जिला सोनीपत के रूप मे हुई है ।  गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने जिला पानीपत मे 11 व करनाल मे एक लूट की वारदात को अंजाम देनें बारे में स्वीकारा है ।

वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी अलग-अलग गाड़ियों का प्रयोग करते थे। दोनों आरोपियो का पहले भी अपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी सोनू के खिलाफ सोनीपत पानीपत रोहतक व जीन्द मे लूट व हत्या के 9 मुकदमे दर्ज है व मंजीत के खिलाफ जिला सोनीपत मे हत्या की धारा के तहत एक मुकदमा दर्ज है। आरोपियों ने जैल से पेरोल पर आने के बाद 12 दिन मे एक के बाद एक लगातार लूट की इन 12 वारदातों को अंजाम दिया। आरोपियो ने 10/11 अगस्त 2018 की रात करनाल नए बस स्टेण्ड के पास से आल्टों कार मे एक युवक को लिफ्ट दे गन प्वाईट पर उसका एटीएम कार्ड ले एटीएम से रूपये निकाल युवक को मधुबन के पास छोड़ दिया था ।