पोल्ट्री के मुंशी की हत्या कर 22 लाख लूटे

0
168

जींद – जींद में मंगलवार सुबह एक पौल्ट्री फार्म के मुंशी की हत्या कर बदमाशों ने 22 लाख रुपए लूट लिए। मुंशी ने मोटरसाइकिल पर पोल्ट्री मालिक कुलदीप के घर से पैसा उठाया और लेकर ऑफिस की ओर जा रहा था, जैसे ही वह ऑफिस के सामने पहुंचा अचानक कार में सवार होकर आए बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। एक गोली कंधे पर तो दूसरी सिर पर लगने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह पूरी घटना पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई l  जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक जींद के भिवानी रोड स्थित बूढ़ा बाबा बस्ती का रहने वाला 37 वर्षीय चंद्रपाल शहर में एक पौल्ट्री फार्म पर मुंशी के तौर पर काम करता था।

सोमवार देर रात वह दिल्ली से पेमेंट लेकर आया और इसके बाद उसने सारी रकम मालिक कुलदीप के घर पर रख दी। सुबह यह पेमेंट फील्ड में की जानी थी l  सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है और  शहर की नाकाबंदी करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगालने में लगी है, ताकि लुटेरों की पहचान हो सके।