मेडिकल कॉलेज में पार्टी में रशियन डांसर के साथ डॉक्टरों के ठुमके और एंबुलेंस में ढोई शराब

0
269

मेरठ –  यूपी के मेरठ में राज्य सरकार द्वारा संचालित लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में अलुम्नाई मीट के दौरान डॉक्टरों की शर्मनाक पार्टी की खबर सामने आई है। इस कार्यक्रम में रशियन डांसर के साथ डॉक्टर ठुमके लगाते नजर आए। इतना ही नहीं एंबुलेंस से डॉक्टरों ने शराब की पेटियां ढोई। बताया जा रहा है कि कई वरिष्ठ डॉक्टर असहजता महसूस करते हुए वहा से चले भी गए। इस आयोजन का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। सूत्रों की माने तो ये मामला मुख्यमंत्री तक पहुंच गया है और सीएम ने स्थानीय प्रशासन से जवाब-तलब किया है।

यह कार्यक्रम 1992 बैच के ओल्ड स्टूडेंट्स ने आयोजित किया था। कार्यक्रम में शहर के तमाम डॉक्टर मौजूद थे। हर साल ओल्ड स्टूडेंट्स मेडिकल कॉलेज में कार्यक्रम का आयोजन करते है। अब तक कैंपस में डाक्टर गीत-संगीत, डांस और कामेडी तक सीमित थे, लेकिन इस साल पहली बार बेली डांस की थिरकन कैंपस में नजर आई। डॉक्टरों ने रशियन डांसर को कार्यक्रम में बुलाया था। आरोप है कि रशियन डांसर ने इस दौरान अश्लील डांस भी किया। कैंपस में आयोजित पार्टी में जाम झलकाना कोई नई बात नहीं है लेकिन शराब की पेटियों को एंबुलेंस में ढोने को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे है। कई लोगों ने इस बेहद शर्म नाम करार दिया है। लोगों का कहना है कि मरीजों को इलाज के लिए एंबुलेंस नहीं मिलती, मगर डॉक्टर एंबुलेंस का इस्तेमाल शराब की पेटियां ढोने के लिए कर रहे है।

इस बारे में प्रधानाचार्य विनय अग्रवाल ने बताया, ‘मुझे इसके बारे में बाद में जानकारी मिली। अब इस बात के स्पष्ट संकेत नहीं मिले हैं कि इंस्टीट्यूट की एेंबुलेंस या किसी प्राइवेट अस्पताल की ऐंबुलेंस का इस्तेमाल शराब ढोने में किया गया है। हम इसकी तह तक जाएंगे।’, आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ. परवेज अहमद का इस मामले में कहना है कि कार्यक्रम की परमिशन ली गई थी। आबकारी और फायर समेत सभी संबंधित विभागों को इसकी जानकारी दी गई थी। वहीं बेले डांस को लेकर उन्होंने कहा कि इसम किसी भी मानक का उल्लंघन नहीं किया गया।