महंगी गाड़ी चलाने के शोंक की वजह से लूटी गाड़ी पुलिस ने बरामद की

0
245

सुमित / पानीपत – पिस्तौल के बल पर फॉरच्यूनर गाडी लूटने वाले आरोपी को थाना शहर पुलिस ने पकड़ लिया है l आरोपी ने शनिवार देर साय थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड पर स्थित गुरूद्वारा के सामने से नरपिन्द्र सग्गू निवासी मॉडल टाउन पानीपत से पिस्तौल के बल पर उसकी फॉरच्यूनर गाडी लूटने की वारदात को अंजाम दिया था । गिरफतार आरोपी की पहचान शिवम बजाज पुत्र हरीश बजाज निवासी वार्ड नंबर-7 नजदीक माटा स्वीटस पानीपत के रूप मे हुई है । पुलिस को आरोपी ने बताया कि महंगी गाडी चलाने के शोक पूरे करने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया ।

थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने बताया की आज उन्हे गुप्त सूचना मिली की एक बगैर नंबर प्लेट लगी फॉरच्यूनर गाडी गणेश नगर मे एक फैक्टरी के सामने संद्विगध हालत मे खडी है । सूचना मिलते ही उन्होनें अपनी टीम के साथ मोके पर पहुंचकर देखा तो यह वही फॉरच्यूनर गाडी मिली जो शनिवार देर साय जीटी रोड पर स्थित गुरूद्वारा के सामने से पिस्तौल के बल पर लूटी गई थी । गाडी बारें आस-पास के युवकों से पूछताछ की तो सामने आया की इस गाडी को बजाज टेक्स टाईल के मालिक का बेटा शिवम बजाज खडी करके गया है । शिवम बजाज को कुछ समय पश्चात एसडी स्कूल मोड किला क्षेत्र के पास से गिरफतार कर पूछताछ की तो शिवम ने फॉरच्यूनर गाडी लूटने की वारदात को अंजाम देने बारें स्वीकारा ।

इस वारदात को अंजाम देने से कुछ समय पहले मॉडल टाडन क्षेत्र मे विराट नगर से एक करेटा गाडी को भी पिस्तौल प्वाईट पर लूटने का प्रयास किया था परंतु वह उस वारदात मे गाडी लूटनें मे सफल नही हो पाया था । माडल टाउन की वारदात बारें पुनीत मलिक पुत्र राजकुमार निवासी विराट नगर की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन में अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379बी, 511 के तहत मुकदमा दर्ज है ।
गहनता से पूछताछ करनें व वारदात मे प्रयोग किया गया पिस्तौल बरामद करने के लिए आरोपी शिवम बजाज को माननीय न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ।