बेंगलुरु – OLX पर कार बेचने निकला पटना का इंजीनियर लापता

0
274

बेंगलुरु – (एजेंसी) बेंगलुरु में एक इंजीनियर के संदिग्ध हालात में लापता हो जाने की खबर है l  बेंगलुरु में काम करने वाला एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपनी कार को ओएलएक्स पर ऑनलाइन बिक्री के लिए रखने के बाद लापता चल रहा है l  इस बात की तस्दीक पुलिस ने की है, पटना के रहने वाले कुमार अजिताभ ने अपनी कार को ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओएलएक्स पर बिक्री के लिए रखा था l

पुलिस के मुताबिक, अजिताभ के दोस्तों को संदेह है कि अजिताभ 18 दिसंबर की शाम को छह बजकर 30 मिनट पर संभावित कार खरीदार से मिलने गया था, उसका फोन बंद है l उस दिन सात बजकर 10 मिनट तक अजिताभ के फोन का व्हाट्सऐप एक्टिव था l

एजेंसी के अनुसार, युवक अपने बचपन के दोस्त रवि के साथ व्हाइटफील्ड क्षेत्र में 2010 से रह रहा था। वो आईआईएम कोलकाता में एमबीए प्रोग्राम में एडमिशन लेना चाहता था जिसके लिए उसे 20 दिसंबर तक 5 लाख रुपये का भुगतान करना था। अजिताभ अपनी कार बेचकर एमबीए में एडमिशन लेने वाला था। दोस्त ने आगे बताया कि रवि जब घर से निकला था उसने नार्मल कपड़े पहने हुए थे और उसने किसी को कुछ नहीं बताया कि वह कहां जा रहा है।

अभी तक पुलिस कार का भी पता नहीं लगा पाई है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए अजिताभ के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने बताया की कुमार का फोन आखिरी बार गुंजूर इलाके में ट्रेस किया गया था। घर से निकलने के एक घंटे बाद ही उनका फोन स्विच ऑफ हो गया।

पुलिस का कहना है कि व्हाट्सएप या ऑनलाइन वेबसाइट पर हुई बातों की जानकारी इकट्ठा करना बेहद मुश्किल है। हम सभी एंगल से घटना की जांच कर रहे हैं। हमने ऑनलाइन क्लासिफाइड पोर्टल (OLX) से भी डेटा मांगा है। हम अजिताभ की कॉल रिकॉर्ड की डिटेल की भी छानबीन कर रहे है। पुलिस ने आगे बताया कि कुमार व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे जांच में कोई मदद मिल सके। अजिताभ के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उसे खोजने के लिए सोशल मीडिया पर #FindAjitabh के नाम से एक अभियान चलाया है।