भाजपा पार्षद वैष्णव व पुलिस कर्मी के बीच हुई नोक झोंक

0
322

किशोर सिंह / अजमेर – यातायात पुलिस कार्यलय परिसर में रविवार को एक भाजपा पार्षद के मिलने वाले स्कूटी सवार बालक से चालन काटने के नाम पर रूपए मांगने व बालक को बंद करने की धमकी देने से गुस्साए टीआई द्वारा मामले में हस्तक्षेप करके शांत करवाया ।

शहर के वार्ड नम्बर 5 से भाजपा पार्षद कुंदन वैष्णव ने आरोप लगाते हुए बताया  कि उसका भतीजा क्रिकेट खेलकर आ रहा था। इस दौरान आगरा गेट पर सिग्मा में तैनात सुरेन्द्र सिंह नामक पुलिस कर्मी ने उसे रोका तो उसने पार्षद वैष्णव की बात करवाई तो पार्षद ने कहा बच्चा क्रिकेट खेल कर रहा है अगर आप छोडना तो छोड दो या फिर उसका चालान बना दो बस इतना कहते ही पुलिस कर्मी ने फोन  काट दिया ।

वैष्णव ने बताया कि इसके बाद मेरे भतीजे का फिर से फोन आया कि वह पुलिस कर्मी उसे और उसकी गाडी को बंद करने की कर रहे है तो,यह  सुनते ही पार्षद कुंदन वैष्णव अपने तुरंत यातायात कार्यलय पहुंचे। पार्षद आरोप है कि यहाँ आने के बाद भी उक्त  पुलिस कर्मी ने उनसे 150 रूपए  की डिमांड की तो पार्षद आग बबूला हो गए और पुलिस कर्मी व पार्षद के बीच जमकर नोक झोक  हुई। इस दौरान  यातायात पुलिस कार्यलाय परिसर में हो रहे हंगामे की सूचना मिलते ही तुरंत यातायात  निरीक्षक मौके पर पहुंचे और वैष्णव के साथ समझाइश  करके मामला शांत करवाया । वही  दूसरी ओर पुलिस कर्मी सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि यह  सभी आरोप झूठे  है। मैने कोई रूपए  नही मांगे ओर न ही कभी मेने किसी से मांगे है। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो  सोशल मिडिया  पर वावायरल  हो रहा है। वह पार्षद ने यह  भी आरोप लगाया  कि हेलमेट क नाम पर शहर के आमजन को पुलिस परेशान कर रही है, जबकि शहर में हो रही वारदातों पर ध्यान नहीं  दे रही है।