महिला वॉलंटियर से शराब माफिया ने की मारपीट, बनाया वीडियो

0
225

नई दिल्ली – नरेला के एक घर में गैरकानूनी शराब की बिक्री की खबर दिल्ली महिला आयोग तक पहुंचाकर, एक महिला वॉलिंटियर के लिए भारी पड़ गया। इस वॉलेंटियर के साथ कुछ लोगों ने ना सिर्फ मारपीट की है बल्कि उसके कपड़े फाड़कर परेड भी करवाई। आरोपी यहीं नहीं रूके और महिला की ऐसी अवस्था का वीडियो भी बनाया।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी से स्थानीय पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इधर, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 323, 342, 354बी, 506 और 509 के तहत केस दर्ज किया है और चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता के मुताबिक बुधवार की शाम 7.35 बजे महिला आयोग की टीम ने नरेला जेजे कॉलोनी स्थित आशा नामक महिला के घर में छापेमारी की थी। घर से 312 क्वार्टर और 12 बीयर की बोतलें बरामद हुईं। इस बाबत एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। छापेमारी के समय आशा और उसका पति राकेश घर पर मौजूद नहीं थे। घर पर उनकी बेटी श्वेता मौजूद थी। आरोप है कि पीटने वालों में महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल थे। बताया गया है कि  वारदात में शामिल राकेश के खिलाफ पहले से 21 आपराधिक मामले व उसकी पत्नी आशा के खिलाफ नौ मामले दर्ज हैं।