शामली – मुठभेड़ में घायल, कॉन्स्टेबल अंकित तोमर शहीद

0
305

शामली – शामली में देर रात मंगलवार को पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में घायल कॉन्स्टेबल अंकित तोमर बुधवार को इलाज के दौरान शहीद हो गए। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने के दौरान अंकित घायल हो गए थे उन्हें इलाज के लिए नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में दाखिल कराया गया था।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने लिखा है- “जनपद शामली में बदमाशों से मुठभेड़ में शहीद हुए सिपाही अंकित तोमर जी की वीरता और साहस को नमन एवं उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं तथा शोक संतप्त परिवार को आघात सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।”

कॉन्स्टेबल अंकित मूल रूप से पश्चिम यूपी के बागपत जिले के निवासी थे और वर्तमान में शामली के कैराना में तैनात थे। मंगलवार देर रात गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक लाख रुपए के इनामी बदमाश साबिर जंधेड़ी को मार गिराया था, अंकित उसी टीम के सदस्य थे। यह इनामी बदमाश बाराबंकी में पुलिस कस्टडी से उस वक्त फरार हो गया था, जब उसे सिद्धार्थनगर जेल से हरियाणा कोर्ट में पेशी पर ले जाया जा रहा था। उसके बाद से वह लगातार वारदात कर रहा था। साबिर पर  दर्जनों मुकदमे दर्ज थे।