करनाल -लिफ्ट के बहाने लूटपाट करने वाली महिला और उसका साथी गिरफ्तार

0
97

करनाल – पुलिस ने लिफ्ट के बहाने लूटपाट करने वाली महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है l शिकायतकर्ता रामदास निवासी शिव कालोनी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह कैथल की तरफ अपनी मोटर साईकिल पर जा रहा था। रास्ते में नहर के पास एक महिला द्वारा आग्रह करके लिफ्ट मांगी गई , कि  मुझे आगे तक छोड देना। लिफ्ट लेने के बाद मोटर साईकिल सवार महिला ने रास्ते में रुकवाकर अन्य दो साथियों के साथ मिलकर एक सोने की अंगूठी व 7 हजार रूपये छीन लिए और फरार हो गये ।
निरीक्षक दिपेन्द्र सिंह इन्चार्ज सी.आई.ए-1 ने बताया कि इसके अलावा हमें इस तरह की वारदातों के बारे शिकायतें मिल रही थी। हमारी टीम ने एक आरोपी अनिल वासी गांव बराना जिला पानीपत को गिरफतार कर अदालत में पेशकर रिमाण्ड हासिल किया। दौराने रिमाण्ड आरोपी ने बताया कि हमारी महिला साथी सुदेश वासी सोनीपत व रिन्कू वासी सोनीपत के साथ मिलकर वारदातो को अंजाम देते है। महिला को भी सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया है l
पुछताछ में महिला ने बताया कि महिला होने के कारण आसानी से लिफ्ट मिल जाती है और पहले से सुनियोजित जगह पर महिला उतरने का बहाना बना कर या उस व्यक्ति को अपनी बातों  में फंसा कर किसी सुनसान इलाके में ले जाती थी। जिसके पीछे हम दूसरे वाहन पर रहते थे और पीछे से उसके साथ मिलकर उस व्यक्ति को डरा धमका कर उससे लूटपाट कर मौका से फरार हो जाते थे। हमारे द्वारा 45/50 साल के व्यक्तियों को निशाना बनाया जाता था। आरोपियों द्वारा इसके अलावा  करनाल की 6 और कुरूक्षेत्र की 5 वारदातो को अंजाम दिया गया था।
तीसरे आरोपी रिन्कू की गिरफतारी अभी नहीं हुई है l  आरोपियों के कब्जे से 1 मोटर साईकिल जो वारदात में इस्तेमाल करते थे, एक सोने की चैन, दो सोने की अगुठी, 1 लाख 50 हजार रूपये बरामद किये गये।