करनाल -छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन दोस्त पुलिस की गिरफत में

0
36

करनाल -आज पुलिस  ने 3 दोस्तों को पकड़ा जिन्होंने नशे की आदत के कारण स्कूल की पढ़ाई छोड़ दी और चोरी छीनाझपटी करने लगे l पुलिस को साहिल पुत्र महेंद्र वासी म0न0.1554 सेक्टर-6 ने शिकायत दी कि तीन अज्ञात लडके चाकू का भय दिखाकर उसका एक मोबाईल फोन, 2000 रूप्ये, एक स्कूटी जूपिटर छीनकर फरार हो गये थे। जिस संबंध में पुलिस ने तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना शहर करनाल में धारा 379बी भा.द.स. के तहत मामला दर्ज किया।
पुलिस ने तीन आरोपियों प्रभात गांव रिण्डल, विजय आनंद विहार, विशाल गांव कुटेल को गिरफतार कर  लिया है । पुलिस को दौराने रिमाण्ड पूछताछ में आरोपियों  ने बताया कि हम तीनों एक ही स्कूल में पढते थे और हम नशा करने व आवारा गर्दी करने के आदि हो गये। जिसके कारण हमने एक साथ ही स्कूल छोड दिया था। नशे की पूर्ति करने व अपना शौक पूरा करने के लिये हमने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने बताया कि उन्होने छीनी गई स्कूटी को पुलिस द्वारा पकडे जाने के डर से मैनमती गांव के पास आवर्धन नहर में फेंक दिया था।
पुलिस ने बताया कि छीनी हुई स्कूटी को भी जल्द से जल्द बरामद किया जायेगा। आरोपियों के कब्जे से छीना गया एक मोबाईल फोन, 1500 रूप्ये व वारदात में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करने बाद जेल भेज दिया है ।