अजमेर – मोदी के जनसंवाद कार्यक्रम में महिला गई तो अपने दो पैरो पर, लेकिन वापस घर लौटी चार कंधो पर

0
129
किशोर सिंह /अजमेर –  गत दिनो सिविल लाइंस पुलिस थाना क्षेत्र में लाडपुरा पुलिया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से मृत मिली महिला की आज शिनाख्त डूंगरपुर डबोला पुलिस थाना निवासी के रूप में पहचान हुई है। बताया जा रहा है कि यह महिला गत दिनो जयपुर में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने बस से  डूगंरपुर के डबोला से जयपुर गई थी, आखिर यह वास लौटते समय उक्त बस से कैसे और क्यू नीचे उतरी और अज्ञात वाहन की चपेट में कैसे आई तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पायेगा, जबकि अजमेर पुलिस का कहना है कार्यक्रम में भाग लेकर वापस लौटते समय जब अजमेर के पास एक होटल पर खाना खाने के लिये उतरे थे, लेकिन महिला वापस बस मे नही बैठी थी और उसे किसी अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट ले लिया।
मृतका का बेटा डबोला डूंगरपुर निवासी लक्ष्मण ने बताया कि गत शनिवार को जयपुर में मोदी सरकार द्वारा आयोजित किया गया जनसंवाद कार्यक्रम में डूगंरपुर की महिला जो लाभार्थी उसे भी भाजपा के लोग जयपुर में ले गये, लेकिन वह वापस  डूगंरपुर लौट रहे थे, इस दौरान अजमेर हाईवे के महिला की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने महिला के शव केा षिनाख्त के लिये जवाहर लाल नेहरू हाॅस्पीटल के मुर्दाघर में रखवा दिया और उसकी षिनाख्त के लिये पूर राजस्थान में सूचना भेज दी थी।
सिविल लाइंस थाने के सब इंस्पेक्टर शांतिलाल ने बताया कि मृतका का बेटा लक्ष्मण ने बताया कि महिला लाभार्थी थी, जिसे जयपुर मोदी के कार्यक्रम में नेता लोग बस द्वारा अन्य लाभार्थियो के साथ लेकर पहुंचे थे, लेकिन वहां से बस द्वारा वापस लौटते समय बस मे सवार सभी लोग खाने के लिये अजमेर के पास एक होटल पर रूके थे, लेकिन महिला वापस बस में बैठी ओर बस रवाना होकर डूंगरपुर पहुंच गई, तब नानी के बेटे लक्ष्मण ने डबोला पुलिस थाने मे गुमषुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके आधार पर आज उसके परिजन अजमेर पहुंचे और उसकी मां के रूप शिनाख्त करके पोस्टमार्टम करवाकर अपने साथ शव को ले गये।