शिमला – राजस्थान की झुंझुनूं पुलिस ने लूट के कुछ ही समय बाद बैंक लूटने वालों को धर दबोचा

0
173

किशोर सिंह / शिमला(झुंझुनूं) – आज झुंझुनूं की पुलिस टीम ने लूट के तुरंत बाद बैंक लुटेरों को पकड़ने में सफलता हासिल कर अपनी मेहनत का परिचय दिया है l जिले के खेतड़ी थाना इलाके में आज सुबह शिमला गांव में स्थित एसबीआई बैंक में तीन नकाबपोश लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने 10 मिनट से भी कम समय में 12 राउंड फायरिंग की। लेकिन स्थानीय लोगों के प्रयास और पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर भागने में लुटेरे सफल नहीं हो सके और करीब आधे घंटे के अंदर पुलिस द्वारा दबोच लिए गए l

खेतड़ी थानाप्रभारी हरदयाल सिंह और डीएसपी वीरेंद्र मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। बताया गया है कि शिमला गांव में राजकीय स्कूल के सामने स्थित एसबीआई बैंक की शाखा है, जहां ये लूट की वारदात हुई l बैंक कर्मचारियों ने बताया कि करीब 11 बजे सुबह तीन नकाबपोश लुटेरे बाइक पर एसबीआई बैंक में घुसे। तब बैंक में कैशियर धीरेंद्र सिंह, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पोखरमल और कुछ ग्राहक मौजूद थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक लुटेरा बैंक परिसर की छत पर चढ़ गया। वहां पिस्तौल से हवाई फायरिंग कर दी। इससे अफरा तफरी मच गई। तभी बैंक परिसर में मौजूद दोनों हथियारबंद बदमाशों ने दीवारों पर फायरिंग की। इसके बाद कैशियर की कनपटी पर पिस्तौल तान कर धमकाया और फिर करीब तीन लाख रुपए लूट लिए। लूट के बाद तीनों लुटेरे हवाई फायरिंग करते हुए  बाइक से फरार हो गए l प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें रोकने के लिए आसपास का सामान पत्थर उनके ऊपर फेंकें l घटना की सुचना मिलते ही खेतड़ी थानाप्रभारी हरदयाल सिंह व डीएसपी वीरेंद्र मीणा की टीम ने नाकाबंदी करवाई और निजामपुर मोड़, खेतड़ी के पास उन्हें धर दबोचा।