करनाल – निगम चुनाव के दौरान करनाल पुलिस का शहर में फ्लैग मार्च

0
180

करनाल – निगम चुनाव के दौरान शहर में सुरक्षा के अहसास को पुख्ता करने के लिए करनाल पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया। इस फलैग मार्च में थाना शहर क्षेत्र में आने वाली सभी चौकियो के प्रभारी अपनी टीमों के साथ शामिल हुए। इसके अलावा इस फ्लैग मार्च में थाना क्षेत्र के अंदर आने वाली सभी पी.सी.आर. और राइडर भी शामिल हुई।

यह फलैग मार्च रामनगर करनाल से शुरू किया गया। रामनगर से, प्रेम कालोनी से, शिव कालोनी से, सदर बाजार हांसी चौक से, रविदास पूरा से, इन्द्रा कालोनी से, जुण्डला गेट से, सै0-16 से, सै0-04 से, असंल से, सै0-05, मेरठ चौक से, अषोक नगर से, सै0-14 पार्ट-02 से, अर्जुन गेट और कर्ण गेट से थाना शहर करनाल में समापन किया गया।

प्रबंधक थाना शहर करनाल निरीक्षक हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस कप्तान के आदेशानुसार आगामी नगर निगम चुनावों को देखते हुए शहर में शांति और व्यवस्था बनाए रखने के लिए व लोगों के दिलों में सुरक्षा के अहसास को मजबूती दिलाने के लिए यह फ्लैग मार्च निकाला गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि निगम चुनावों को लेकर करनाल पुलिस ने पुरी तरह से कमर कस ली है और चुनावों के दौरान किसी भी प्रकार की गैरकानूनी हरकत बर्दाश्त नही की जाएगी व चुनावों का माहौल बिगाड़ने वालेे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।