गोरखपुर – सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना

0
129

नसीम अहमद / गोरखपुर –  गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में आज सपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में जनसभा करने आये सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एयरपोर्ट से सभा स्थल तक रोड शो किया हजारों की भीड़ सड़को पर थी । उसके बाद जनसभा स्थल पर भीड़ को देख कर वो गदगद नजर आए । भीड़ को सपा के साथ साथ पीस पार्टी और निषाद पार्टी ने भी संबोधित  किया  ।
सभा को सम्बोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि आप ने देखा लोगो की भाषा कैसे बदल गयी। ना जाने क्या बात हुई कि हम और आप सांप और छछुंदर बन गए । सी एम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनको हमने सदन में गूंगा बैठे देखा है । और टीवी पर कभी कभी चलता है कि आंसू कैसे निकले है ।
सभा के बाद रथ पर सवार होने के बाद कुछ ही चैनल से बात करते हुए उन्होने कहा कि उपचुनाव ये संदेश देगा कि जनता क्या चाहती है केंद्र के 5 बजट और उत्तर प्रदेश के 2 बजट ने जनता को पूरी तरह से निराश किया है कानून व्यवस्था के मुद्दे पर कहा कि इनकाउंटर सेकौन सी कानून व्यवस्था बेहतर हुई है अभी भी अपराध हो रहे है l मुझे बीजेपी पर यह यकीन तो था कि वो झूठ बोलते है लेकिन मुख्यमंत्री की यह भाषा हो जाएगी जिसने शपथ ली हो वही मुख्यमंत्री बोल रहा है कि मैं हिन्दू हूँ  ।
आज सपा बसपा केवल 2 जगह सहयोग किय्या और हम सांप छछुंदर चोर चोर मौसेरे भाई नापाक गठबंधन ना जाने क्या हो गए । पीएम की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जैसे और लोग  कहते है कि मैं नीच हूँ  मैं नीच हूँ  वो आप लोग दिखाते हो कम से कम हमे भी दिखाओ कि बीजेपी वाले कहते है कि हम हिन्दू हैं नही । हम जानना चाहते है कि हम है कौन । प्रधानमंत्री जर्मनी में कहते है कि जर्मन और हमारे जीन्स एक है मुख्यमंत्री कहते है हम हिन्दू है और हम हिन्दू है ही नही ।