थाने में फंदे पर मिली ASI की बॉडी, सीने में लगी गोली तो FB पर लिखी है वजह

0
430
मुरथल, सोनीपत – मुरथल थाने में बुधवार को एएसआई वीरेंद्र ने सुबह लगभग 10 बजे सुसाइड कर लिया। वीरेंद्र के सीने में गोली लगी है, वहीं फंदे से भी लटका मिला है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है कि गोली मारने के बाद फंदा कैसे लगा लिया। हालांकि पुलिस सूत्रों के मुताबिक वीरेंद्र के  फेसबुक पेज पर सुसाइड की वजह भी लिखी हुई है कि एक झगड़े के मामले में उनके खिलाफ गलत कार्रवाई की गई। हालाँकि  फेसबुक पेज असली है इस बात की पुष्टि नहीं हुई । सूचना  मिलते ही  डीएसपी आर्यन और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गए ।
बताया जाता है कि वीरेंद्र रोहतक का रहने वाला था। वह कुछ महीने पहले ही ट्रांसफर होकर मुरथल थाने में आया था। सप्ताहभर पहले पानीपत के वार्ड-7 के पार्षद विमल किशोर के भाई मुरथल स्थित अपने गांव में आए हुए थे। यहां उनका अपने दूसरे भाई से झगड़ा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा सुलझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्ष हाथापाई पर उतर आए तो एएसआई वीरेंद्र ने दोनों पक्षों पर धारा 751 के तहत मामला दर्ज कर लिया।  जिसके बाद वीरेंद्र व एक अन्य पुलिस कर्मचारी को लाइन हाजिर कर लिया गया।
पुलिस सूत्रों की माने तो  एएसआई ने फेसबुक पर मौत का कारण बताया कि वह वार्ड-7 के विमल किशोर के उत्पीड़न से काफी परेशान थे। उन्होंने इसकी शिकायत सोनीपत के एसपी अश्विन शेनवी को दी थी, जिसको लेकर उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इंसाफ न मिलने पर आहत वीरेंद्र ने आत्महत्या कर ली।