नई दिल्ली – वर्दी वाले के बेटे की गुंडई , दोनों दोस्तों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया

0
426
नई दिल्ली  (न्यूज़ एजेंसी) – रोहित तोमर को पुलिस ने कल यानि शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर , कोर्ट में पेशी के बाद एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था l पुलिस ने मुख्य आरोपी वर्दी वाले के गुंडे बेटे रोहित तोमर के दोनों दोस्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है ये दोनों अली हसन, कॉल सेंटर का मालिक और राजेश है जो वहां काम करता है l यह दोनों घटना के समय वहां उपस्थित थे और इनमें से एक ने इस घटना का वीडियो भी बनाया था l इन दोनों ने इस घटना को रोका नहीं इसलिए ये भी इस दर्दनाक घटना में हिस्सेदार माने जा रहे हैं l जिस घटना को देखने में समाज के लोग इतनी तकलीफ महसूस कर रहे  हैं  उसका वीडियो बनाना भी किसी भयानक क्राइम से कम नहीं आँका जाना चाहिए ऐसा बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों का मानना है l जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग सोशल मीडिया पर अपने कमेंट्स देने लगे और मांग करने लगे कि इन उपस्थित दोनों आरोपियों को भी बराबर का आरोपी माना जाना चाहिए , इन्हे  सख्त से सख्त सजा दी जाए ताकि समाज में ऐसी शर्मनाक हरकत के लिए डर पैदा हो और लोग सचेत रहें , घटना को होने देने की बजाए उसको रोकने के लिए कोशिश करें और रोकने के लिए आगे बढ़ें l पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे कॉल सेंटर बुलाया उसके साथ रेप किया और बेरहमी से मारा जैसा कि वीडियो में भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है l

दिल्ली के तिलकनगर में एक लड़की की बेहरमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स रोहित तोमर को कल ही गिरफ्तार कर लिया है l आरोपी शख्स दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर अशोक सिंह तोमर का बेटा  है l  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया लिया है। पुलिस ने आरोपी को  कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के रिमांड पर लिया है। बता दें कि रोहित द्वारा लड़की को पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें आरोपी लड़की को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहा था।

वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मामले पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने तुरंत घटना का संज्ञान लेते हुए रोहित तोमर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।  वीडियो में पीड़िता रोहित से माफी भी मांगती नज़र आ रही है , लेकिन वो बेरहमी से मारना बंद नहीं करता। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रोहित ने ये सब अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को डराने के लिए किया। उसने पिटाई का ये वीडियो रिकॉर्ड कर पूर्व गर्लफ्रेंड को भेजा और उससे कहा कि अगर वो उससे शादी नहीं करेगी तो उसका भी यही हश्र होगा।