सोनीपत – एशियन खेलों में सिल्वर पदक विजेता खिलाड़ी नेहा गोयल का उपायुक्त ने किया स्वागत

0
306
रिपोर्ट – सुरेंद्र /सोनीपत – जकार्ता एशियन खेलों में सिल्वर मेडल जितने वाली भारतीय हॉकी टीम में शामिल रही जिला की खिलाड़ी नेहा गोयल का गुरूवार को उपायुक्त विनय सिंह ने लघु सचिवालय में स्वागत किया। इस दौरान उनकी कोच प्रीतम सिवाच भी मौजूद थी।
इस दौरान उपायुक्त विनय सिंह ने नेहा गोयल को बधाई देते हुए कहा कि नेहा ने यह साबित कर दिया है कि बेटियां किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यह हमारे जिले के लिए गौरव की बात है कि भारतीय हॉकी टीम में नेहा गोयल ने अपना स्थान बनाया और पदक जीता। उन्होंने कहा कि हम सभी आज नेहा गोयल की इस सफलता से प्रभावित है और उन्हें भविष्य में और बेहतरीन प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने कहा कि नेहा ने एक सामान्य परिवार से आकर आठ वर्षों तक लगातार मेहनत की और आज इसी का परिणाम है कि नेहा को इतनी बेहतरीन सफलता मिली है।
इस दौरान उपायुक्त ने नेहा की कोच प्रीतम सिवाच को भी बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने सोनीपत में बेहतरीन खिलाड़ी तैयार किए हैं। यह एक कुशल कोच ही बेहतरीन खिलाड़ी तैयार कर सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें अच्छे प्रशिक्षण के लिए जिला प्रशासन से जिस भी मदद होगी अवश्य दी जाएगी। इस अवसर पर हरियाणा हॉकी एसोसिएशन के सचिव सुनील मलिक, हॉकी कोच अनिल, प्रेम सिंह दहिया, नरेश आंतिल, राजेश रोहटिया, रामू, सुरेश आंतिल, राहुल कोच, सतपाल गोयल भी मौजूद थे।