हरियाणा की स्वर्ण जयंती को समर्पित एक शाम संगीत के नाम

0
377
इंद्री – शुक्रवार की शाम को इंद्री में बजाज फार्म हाउस में पहली बार हरियाणा की स्वर्ण जयंती को समर्पित एक शाम संगीत के नाम प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में  बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी और हरियाणावी कलाकार सपना चौधरी व् पंजाब  कलाकारों ने अपनी  प्रस्तुति दी । इस कार्यक्रम में लाडवा विद्यायक पवन सैनी व्  भाजपा नेता भी मौजूद  रहे । इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा नेत्री रेनुकौर सैनी ने की।  इस कार्यकर्म में बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी व् हरियाणावी कलाकर सपना चौधरी सहित कई  कलाकरों को सम्मान देकर समिनित भी किया गया ।
भाजपा महिला मोर्चा विशेष आमंत्रित सदस्य और ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज की प्रदेशअध्यक्षा श्रीमती रेनू कौर सैनी ने  कहा कि यह कार्यक्रम हरियाणावी कलाकारों को मान सम्मान देने के लिए इंद्री हल्के में पहली बार किया गया इस कार्यकर्म के माध्यम से बेटी बचाव बेटी पढ़ाओ को भी जागरूक किया गया । उन्होंने कहा की हरियाणा इंद्री हल्के का सबसे बड़ा ऐतिहासिक कार्यकर्म ऐसा पहली बार किया गया है इस कार्यकर्म में बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी और हरियाणावी कलाकार सपना चौधरी व् पंजाब  कलाकारों ने अपनी  प्रस्तुति देकर लोगो का मनमोह लिया। हरियाणवी कलाकर सपना चौधरी ने अपनी ठेठ हरयाणवी भाषा में हरयाणवी गाने गाये और लोगो ने जमकर आनंद उठाया। रेनू कौर सैनी द्वारा इंद्री में पहली बार हरियाणा स्वर्ण जयंती को समर्पित एक शाम संगीत के नाम कार्यक्रम में विश्व विख्यात माननीय आचार्य महेश योगी ,मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ,राहुल जोगी ,हरियाणवी स्टार सपना चौधरी ,अन्नू कादयान ,पिंकी मोगा वाली,जानवी बहल ,सीनम कैथोलिक ,अमित ढुल ,निप्पू नेपेवाला ,राममेहर मैहला ,रेनू चौधरी ,मंजीत पांचाल  इस  कार्यक्रम में पहुंचने पर सभी का हार्दिक आभार और  इंद्री हल्के की जनता ने जो सहयोग दिया और कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी का हार्दिक अभिनंदन किया ।
बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कहा की आज मुझे इस कार्यकर्म में आने का मौका मिला है में बहुत खुश हु  मैंने दादू फायर में एक रोल किया था उस फिल्म में मैंने हरयाणवी भाषा में बोला था मुझे बहुत अच्छा लगा था। उन्हने कहा की बेटी बेटी पढ़ाओ पर बोली कहा की बेटी बचेगी  भी बचेगा।