पानीपत -सवारियों  से भरी निजी बस पलटी ,दो की मौत

0
16

रिपोर्ट -प्रवीण भारद्वाज /पानीपत -पानीपत में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया  । पानीपत में सनौली- हरिद्वार रोड पर छाजपुर गांव के पास एक प्राइवेट बस पलट गई । हादसा छाजपुर गांव के मोड़ के पास हुआ । हादसे से बस में बैठे लोगों में चीख पुकार मच गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि इसमें दो की मौत हो गई। वहीं करीब 2 दर्जन लोग गंभीर रूप सेे घायल हैं। राहगीर बस की तरफ दौड़ पड़े। बचाव कार्य जारी है।  पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ियों  एम्बुलेंस  घायलों सामान्य हस्पताल भिजवाया l

हर दिन की तरह आज भी  निजी चालक लिमिट से ज्यादा सवारियां भरकर उत्तरप्रदेश  की ओर जा रहा था कि अचानक  छाजपुर मोड के पास सामने से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी  को बचाने के चक्कर में चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। इससे बस पलट गई। बस में सवारियों  खचाखच भरी थी , बस  की छत पर भी सवारियां बैठी थी  । बस पलटते ही सवारियों में अफरातफरी मच गई। कई एक दूसरे के ऊपर गिर पड़े तो कुछ सीट के नीचे दब गए। बस काफी ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गई।

बस पलटने की वजह से चीख पुकार मच गई। इससे राहगीर और आसपास के गांव के लोग मौके पर जुट गए और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि चालक को मामूली चोट आई है, जबकि परिचालक गंभीर है। सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

उत्तर प्रदेश  की  निजी बस एचआर 67 ए 8117 पानीपत से शामली की तरफ जा रही थी। पटलने के बाद बस में चीख पुकार मच गई।  इससे यात्रियों को बाहर निकालने में परेशानी का सामना करना पड़ा।पुलिसकर्मियों  राहगीरों  बस के शीशे तोड़ कर  सवारियों को बाहर निकालना पड़ा। कई यात्रियों को शीशे से जख्म भी हो गया। राहत में जुटे पुलिसकर्मियों ने उन्हें खिड़की के सहारे बमुश्किल बाहर निकाला।