आगरा – मंदिर नहीं तो वोट नहीं : गोविन्द पराशर

0
293
रिपोर्ट – नसीम अहमद /आगरा – राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। गुरुवार को हिन्दू ही आगे संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं  बनायेगे इन्ही पंक्तियों के साथ विरोध प्रदर्शन शुरु किया। नारों के साथ ताजगंज क्षेत्र से लालकिले तक पैदल मार्च निकाला गया। हिंदूवादियों के इस विरोध प्रदर्शन से क्षेत्र में हड़कंप सा मच गया।
हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने हाथों में ईंट लेकर और अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया और  केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। हिंदूवादी संगठन के लोगों का कहना है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार राम मंदिर के मुद्दे को लेकर बनी थी लेकिन मोदी जी के 4 साल से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी राम मंदिर की सुध नही ली है। इस वायदा खिलाफी से हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश व्याप्त है। हिन्दू ही आगे संगठन ने अर्धनग्न प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके राम मंदिर निर्माण का वायदा याद दिलाया हेै।
हिन्दू ही आगे के अध्यक्ष गोविन्द पराशर ने कहा कि अगर 2019 के चुनाव से पहले अगर मोदी जी ने राम मंदिर निर्माण की तारीख तय नहीं की तो हिन्दू ही आगे संगठन के कार्यकर्त्ता 5 लाख ईंट लेकर आयोध्या की तरफ कूच करेंगे। अगर इससे भी कुछ नही होता है तो फिर 2019 के चुनाव में बीजेपी का बड़ा नुकसान करेंगे। उन्होंने कहा कि मंदिर नहीं तो वोट नहीं।