पानीपत में दो स्कूल बसों में टक्कर, कई घायल

0
186

सुमित / पानीपत – पानीपत जींद रोड पर पानीपत थर्मल प्लांट के पास गाँव आसन व् खंडरा के बीच दो स्कूल बसों की जबरदस्त टककर हो जाने से पाइट संस्कृति स्कूल के बस ड्राइवर व् कंडक्डर व् गीता पब्लिक स्कूल के ड्राइवर ,एक महिला टीचर ,व् एक पांचवी के स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल होने के साथ गीता पब्लिक स्कूल के दर्जन के लगभग बच्चे मामूली रूप से घायल हो गए, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया और संस्कृति स्कूल के ड्राइवर व् कंडक्डर की हालत गंभीर होने के कारण पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है ।

पानीपत जींद रोड पर हुए दो स्कूलों की बसों की आमने सामने की टककर में गीता स्कूल शेरा के ड्राइवर राजेश व् टीचर पूजा व् दर्जन के करीब बच्चे घायल हुए जिसमे से ड्राइवर व् टीचर का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है व् उसी निजी अस्पताल में पांचवी में पढ़ने वाले छात्र मयंक का इलाज भी चल रहा है । अस्पताल में इलाज कर रहे डाक्टर के अनुसार सभी की हालत खतरे से बाहर है किसी को हैड इंजरी नहीं है सभी स्टेबल हैं। दोनों बसों की आमने सामने की टककर होने के कारण दूसरी बस के ड्राइवर व् कंडक्टर की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें इलाज के लिए पीजीआई रैफर किया गया है ।

निजी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे गीता पब्लिक स्कूल के ड्राइवर  ने बताया कि  वह अपनी बस को पानीपत की तरफ से खँडरा स्कूल की तरफ ले जा रहा था जिसमे बच्चो व् टीचरों समेत लगभग 45 सवारी थी एक दम अचानक सामने असंध की तरफ से पाइट संस्कृति स्कूल की बस ने एक झोटा बुग्गी को ओवर टेक करते हुए हमारी बस को सामने से टक्कर मार दी। घायल ड्राइवर ने बताया कि वह बस को आराम से चला रहा था लेकिन सामने वाली बस की रफ्तार तेज थी जिसके कारण बस के अगले हिस्से पूरी तरह से डैमेज हो गए व् सामने वाली खाली बस के ड्राइवर व् कंडक्टर आगे बैठे होने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शी व् आसपास के गाँव वालों  ने ततपरता दिखाते हुए एम्बुलेंस आने से पहले ही घायलों को बिना देरी किये अस्पताल पहुंचाया। घायल के पिता शीशपाल ने बताया कि  हम सभी गाँव वाले समय पर पहुंच गए जिसके कारण घायलों को समय पर इलाज मिल सका अब सभी खतरे से बाहर हैं।