पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या

0
176

सुमित/ पानीपत – पानीपत जिले के खंड समालखा के गांव पट्टीकल्याणा में पुलिसकर्मी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों की शिकायत पर धारा 306 के तहत पुलिसकर्मी की पत्नी पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कर्मी के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

मिली जानकारी के अनुसार श्रीराम हरियाणा पुलिस में  हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था और सोनीपत पुलिस लाइन में ड्यूटी पर था l  करीब 1 महीने से ड्यूटी पर गैर हाजिर चल रहा था। कल देर रात श्रीराम ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली पुलिस के मुताबिक श्रीराम की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है  सुसाइड नोट पर क्या लिखा है अभी पुलिस ने उसका खुलासा नहीं किया परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है कि श्री राम की पत्नी स्वीटी उसको बार बार तलाक देने की धमकी देती थी  जिसके चलते हुए मानसिक रूप से परेशान चल रहा था, बता दे की स्वीटी श्रीराम की तीसरी पत्नी है मानसिक परेशानी के चलते श्रीराम ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उस की मौके पर ही मौत हो गई।

वही श्रीराम की पत्नी स्वीटी का कहना है कि मेरी सास और मेरी ननंद की वजह से मेरे पति मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे  और वह मेरे साथ भी मारपीट कर रहे थे , और तो मेरे पति की मौत के बाद भी मेरे साथ  और मेरी ननंद ने  मुझे व् मेरी मां और मेरी बहन  के साथ भी  मारपीट  की थी।

पुलिस के जांच अधिकारी  सतपाल ने मां राजो देवी की शिकायत पर पत्नी स्वीटी पर हत्या के लिए उकसाने ,धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है l