मुजफ्फरनगर : हरिद्वार से दिल्ली लौट रहे चेन्नई के दंपति को बदमाशों ने मारी गोली

0
301

मुजफ्फरनगर: यूपी में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. मामला मुजफ्फरनगर का है, जहां चेन्नई से घूमने आए एक दंपति को बदमाशों ने गोली मार दी. यह दंपति बुलेट पर हरिद्वार से दिल्ली लौट रहा था. बदमाशों की गोली पति के गर्दन को चीरते हुए निकल गई. उसकी हालत गंभीर है. पत्नी को भी चोट आई हैं. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि अपराधियों के निशाने पर कोई और रहा हो, लेकिन ग़लत पहचान की वजह से अपराधियों ने इस दंपती पर गोली चला दी, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए तफ़्तीश में जुट गई है. अपराधियों की धर -पकड़ के लिए आसपास के होटल, बाज़ार के सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाले जा रहे हैं l

गोली लगते ही बाइक सड़क पर जा पड़ी और दंपति बाइक से घिसटते हुए बहुत दूर जाकर रुके और बदमाश मौके से फरार हो गए। तभी हाईवे से गुजर रहे एक राहगीर ने अपनी गाड़ी में घायलों को एक निजी चिकित्सालय पहुँचाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची ओर जांच में जुट गई। महिला की हालत ठीक है जबकि महिला के पति की गम्भीर हालात को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया है। पुलिस के आलाधिकारी हाईवे पर बने होटलों के सीसीटीवी खंगाल रहे हैं। अभी तक बदमाशो का कोई सुराग नही लग पाया है ।

दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बागोवली चौकी के सामने का है जहाँ हरिद्वार से अपनी आंटी के यहाँ से घूमकर आ रहे चेन्नई के रामापुरम निवासी दंपति आदित्य व राजलक्ष्मी पर दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोली आदित्य के गले को चीरती हुई बाहर निकल गयी जबकि राजलक्ष्मी बाल-बाल बच गयी।

गोली लगते ही बाइक अनियंत्रित हो गयी ओर सड़क पर दम्पति जा गिरे और बदमाश मौके से फरार हो गए। तभी रास्ते से जा रहे एक राहगीर ने घायलों को अपनी गाड़ी से पास के हॉस्पिटल में पहुँचाया। पति आदित्य की गम्भीर अवस्था को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में पुलिस हॉस्पिटल में पहुँची ओर मामले की जांच में जुट गई है। दंपति के साथ उनका एक साथी भी था जो अपनी दूसरी बाइक से आगे चल रहा था। दिनदहाड़े हाईवे 58 पर स्थित चौकी के सामने हुई इस घटना ने मुज़फ्फरनगर पुलिस की पोल खोल कर रख दी है। आपको बता दें के चेन्नई निवासी अपने दोस्तों के साथ टूर पर आए थे। टूर दो दिन पहले खत्म हो गया था उसके बाद दंपति दिल्ली से बुलेट बाइक किराये पर लेकर हरिद्वार अपनी आंटी के यहाँ पर गए थे। जब वापस आ रहे थे तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।