पानीपत -पूर्व पार्षद के भतीजे का अपहरण, फिरौती न देने पर की हत्या

0
192

रिपोर्ट- प्रवीण भारद्वाज /पानीपत-पानीपत  के तहसील कैम्प से दो दिन से अपहरण हुए लड़के का नाले से शव मिला है l मृतक लड़का वार्ड नंबर पांच के पूर्व पार्षद जयकुंवार बिंदल का भतीजा था । वह दो दिन से लापता था जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी l अपहरणकर्ताओं ने पांच लाख की फिरौती की मांग की थी । अब 16 वर्षीय  कुणाल का शव सिवाह के पास नाले में मिला है।

बताया जा रहा है कि किसी नजदीकी ने ही बच्चे का अपहरण किया था क्योंकि किडनैपर के पास पल-पल की जानकारी थी l अपहरणकर्ता बच्चे के ही फोन से फिरौती मांग रहे  थे । अपहरणकर्ता ने 1 घण्टे में रकम का इंतजाम करने का समय  दिया था । सीआईए की टीमें ओर थाने की पुलिस बच्चे को ढूढने में लगी हुई थी ।

तहसील कैंप के जवाहर नगर में रहने वाला कुणाल दसवीं कक्षा में पढ़ता था जो रात 8:30 बजे के करीब अपनी दादी के घर जाने को बोलकर घर से निकला था  लेकिन लौटकर वापस नहीं आया कुणाल के वापस ना आने पर परिजनों ने उसे काफी तलाशा लेकिन वह कहीं नहीं मिला। परिजनों ने आसपास की दुकानों की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी फुटेज में कुणाल साइकिल से जाता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन कुछ दूर जाने पर वह गायब हो जाता है। बच्चे के परिजनों ने बताया की देर रात कुणाल के ही फोन से किडनैपर की कॉल आई तो उसने ₹500000 फिरौती की मांग की। फिरौती न देने की सूरत में अपहरणकर्ता ने बच्चे को जान से मारने की धमकी दी थी ।

कुणाल की मां ने बताया कि कुणाल रोजाना की तरह ट्यूशन से आने बाद खेलने के लिए गया फिर 8 बजे तक घर नहीं आया तो हमने फ़ोन किया तो कुणाल ने बताया कि वो अपनी दादी के पास आया है लेकिन उसके बाद काफी देर तक कुणाल घर नहीं पहुंचा तो तो हमने फिर फ़ोन किया लेकिन उसके बाद कुणाल का नंबर बंद आ रहा था l वही बच्चे की माँ ने बताया उनके पति फाइनेंस का काम करते है l