Panipat – पुलिस ने किया खुलासा,चचेरे भाई और दोस्तों ने की हत्या

0
120

रिपोर्ट- प्रवीण भारद्वाज – पानीपत में एक युवक ने साथियों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई का अपहरण किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। पुलिस का मानना है कि आरोपियों ने फिरौती के लिए अपहरण किया था मगर पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार जवाहर नगर, तहसील कैंप निवासी योगेश बिंदल का 16 वर्षीय बेटा कुनाल विक्टर पब्लिक स्कूल में कक्षा 10वीं का छात्र था। मंगलवार रात करीब आठ बजे योगेश बिंदल के बड़े भाई संजय का बेटा साहिल कुनाल को बुला कर अपने घर ले गया और वहां से कुनाल को लेकर अपने मित्र रमन निवासी ग्रीन पार्क के घर पहुंचा। रमन अपने घर पर अकेला था और उसके परिजन धार्मिक यात्रा पर गए हुए थे। साहिल और उसके साथियों ने मिलकर कल रात करीब नौ बजे कुनाल की गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या के बाद साहिल अपने घर लौट आया जबकि रमन और कशिश कुनाल के शव को कार में लाद कर चौटाला रोड गंदे नाले में फेंक आए।
कुनाल के रात को घर नहीं पहुंचने पर उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। देर रात कुनाल के पिता योगेश के मोबाइल फोन पर कई बार कुनाल का अपहरण करने एवं उसे छुडवाने के एवज में पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी तथा इस घटना की सूचना पुलिस को देने पर कुनाल की हत्या की धमकी दी गई।
परिजनों की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई, जबकि कुनाल की जान बचाने के लिए परिजन रकम एकत्र करने में जुट गए। पुलिस की जांच में कुनाल लापता होने से पहले साहिल के साथ देखा गया। इस पर पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने साहिल से पूछताछ की जिसके बाद पुलिस ने साहिल समेत रमन एवं कशिश को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस ने बुधवार की दोपहर आरोपियों की कथित निशानदेही पर कुनाल का शव चौटाला रोड के नाले से बरामद किया।
पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने बताया कि कुनाल का अपहरण कर उसकी गला दबा कर हत्या की गई है। अपहर्ताओं ने कुनाल के पिता से फिरौती मांगने से पहले ही कुनाल की हत्या कर दी थी जबकि अपहर्ता कुनाल को छोड़ने की एवज में उसके पिता को बार बार फोन कर पांच लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे।