सोनीपत – सब्जी विक्रेता की हथियार और डंडों से पीटकर हत्या

0
211

रिपोर्ट – सुरेन्द्र/ सोनीपत – शहर के कामी रोड स्थित सब्जी मंडी में मंगलवार दोपहर हमलावरों ने तेजधार हथियार व डंडों से पीटकर सब्जी विक्रेता युवक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। युवक के साथी ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने इस संबंध में दो नामजद व 15-16 अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक ही हत्या को एक दिन पहले हुए झगड़े की रंजिश से जोडक़र देखा जा रहा है।
पुरखास अड्डा से आगे गोशाला के पास रहने वाला विकास उर्फ विक्की मंडी में सब्जी बेचने का काम करता था। मंगलवार दोपहर को उसे फोन कर मंडी में बुलाया गया था। आरोप है कि इसी दौरान मोनू व प्रदीप नाम के दो युवक अपने 15-16 साथियों के साथ मंडी में आए और एक दिन पहले विकास के साथ हुए झगड़े की रंजिश में उन्होंने विकास पर हमला कर दिया। विकास पर हमलावरों ने तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें विकास बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग एकत्रित होने पर हमलावर फरार हो गए। बाद में विकास को अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने विकास के साथी महावीर कॉलोनी निवासी सुमित उर्फ मीता के बयान पर मोनू व प्रदीप तथा 15-16 अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

विक्की व मीता का 26 नवंबर को सैनीपुरा निवासी हितेश से झगढ़ा था। हितेश ने बताया था कि 25 नवंबर की रात को वह अपने दोस्तों के साथ मजाक कर रहा था। इसी दौरान विक्की आ गया था। उनके मजाक से वह चिढ़ गया था। जिसके चलते 26 नवंबर को विक्की व मीता ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर चाकू व डंडों से हमला कर दिया था। इसी रंजिश में विकास उर्फ विक्की पर हमला का आरोप लगाया गया है।
सुरेश हुड्डा, थाना प्रभारी, सिटी सोनीपत ने बताया की l युवक की तेजधार हथियार व लाठी डंडों से हमला कर हत्या की गई है। मामले में युवक के साथी ने मोनू व प्रदीप तथा उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगाया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हमले को एक दिन पहले हुए झगड़े की रंजिश से जोडक़र देखा जा रहा है। पुलिस हर पहलु पर जांच कर रही है।